Tesla further trims down workforce in largest electric vehicle market: Details

0
Tesla reduces China workforce as shipments drop amidst market competition. Layoffs affect various departments in the Shanghai factory. Elon Musk plans to visit India for a meeting with Prime Minister Narendra Modi, aiming to boost global investments.

Tesla, दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी कर्मचारी संख्या को और कम कर रहा है। यह नई घटना ने विशेषतः उन लोगों को प्रभावित किया है जो इस व्यापारी जादूगर के संग संबद्ध हैं।

Tesla, जिसे इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादक के रूप में जाना जाता है, ने चीन में अपनी कर्मचारी संख्या में कटौती का निर्णय लिया है। यह कदम विपरीत दिशा की ओर इंजन के सामने चुनौतियों के बावजूद लिया गया है।

चीन में Tesla के कर्मचारी संख्या में कटौतियों का निर्णय उस बारे में बताता है कि कंपनी की कितनी ताकतवर है, और वह किसी भी अन्य विपणन संगठन के साथ टकराव में आ सकती है। चीन इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, और यहां कंपनियों को अपने कारों को बेचने के लिए अधिक से अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है।

टेस्ला की इस कदम के पीछे कई कारण हो सकते हैं, जैसे कि बाजार की मांग में गिरावट, प्रौद्योगिकी में संशोधन के कारण कारखाने की कमजोरी, या वित्तीय मुद्दों का सामना। इसके अलावा, यह भी संकेत देता है कि इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में कठिन प्रतिस्पर्धा के दौर में कंपनियों को अपनी रणनीति को फिर से समीक्षित करने की आवश्यकता है।

Tesla के इस कदम के बारे में जानकारी आते ही बाजार की उतार-चढ़ाव और उत्पादन के प्रति रुचि की गहरी जाँच की जाएगी। क्योंकि टेस्ला के इस निर्णय का प्रभाव उसके विपणन क्षेत्र के साथ गहराया जा सकता है।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*