Royal Enfield trademarks 'Guerrilla 450' in India: Upcoming Himalayan 450-based motorcycle?

0
Royal Enfield plans to launch 'Guerrilla 450' in India in 2024. The new motorcycle will compete in the 400cc segment with rivals like Triumph Speed 400, KTM 390 Duke, and Hero Xpulse 400.

Royal Enfield ने भारत में 'गेरिला 450' का ट्रेडमार्क पंजीकृत किया है: आगामी हिमालयन 450 आधारित मोटरसाइकिल?

Royal Enfield, भारत की एक प्रसिद्ध मोटरसाइकिल कंपनी, ने हाल ही में 'Guerrilla 450' का ट्रेडमार्क पंजीकृत किया है। इस घोषणा ने उन उत्कृष्ट और एवेंचर यात्रा प्रेमियों को उत्साहित किया है, जो रॉयल एनफील्ड के नए आगामी मॉडल के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

'Guerrilla  450' का ट्रेडमार्क पंजीकरण होने के बाद, कई प्रशंसकों ने यह सवाल उठाया है कि क्या रॉयल एनफील्ड इस नाम के तहत एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है? यह समाचार हिमालयन 450 आधारित मोटरसाइकिल के आगामी लॉन्च के बारे में सुनाई देता है।

हिमालयन 450 की उत्कृष्ट और शक्तिशाली सुविधाओं के साथ, यह मोटरसाइकिल एडवेंचर राइडिंग के शौकीनों के लिए एक सपनों का मंच है। रॉयल एनफील्ड के 'Guerrilla 450' के ट्रेडमार्क पंजीकरण से, लोगों की उम्मीदें और उत्साह बढ़ गए हैं कि कंपनी जल्द ही एक और उत्कृष्ट मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी।

इस समाचार के बाद, रॉयल एनफील्ड के प्रशंसकों की रुचि और उत्साह में वृद्धि हो रही है। यहां तक ​​कि कई लोग अब से ही नए मॉडल की स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स के बारे में स्पष्टीकरण की अपेक्षा कर रहे हैं।

Royal Enfield के 'Guerrilla  450' के ट्रेडमार्क पंजीकरण के बाद, यह स्पष्ट है कि उत्साह भरी रही है कि कंपनी जल्द ही इस नाम के तहत एक और अद्वितीय मोटरसाइकिल को लॉन्च करेगी। हम सभी को अब इसका लॉन्च इंतजार है और हमें उम्मीद है कि Royal Enfield हमें एक और उत्कृष्ट और प्रेरणादायक राइडिंग अनुभव प्रदान करेगा।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*