Wheels of Worship: Huge 200-car rally organized in US ahead of Ram Mandir consecration

0
Over 200 cars adorned with Hindu symbols and saffron flags held a grand rally in Houston, Texas, organized by the Indian-American community to express excitement and devotion ahead of the upcoming consecration of the Ram Mandir in Ayodhya. The convoy, which visited 11 temples, was initiated at Sri Meenakshi Temple and concluded at Sri Sharad Amba Temple. The rally covered 160 km, with 2,000 devotees welcoming the procession at the temples.


"धर्म के चक्र: राम मंदिर की पवित्रता के आगे अमेरिका में व्यापक 200-कार रैली का आयोजन"

अमेरिका में राम मंदिर के निर्माण के श्रेणीशील महत्व के साथ, लोग उसके पवित्रता की घोषणा को धर्म से जुड़े उत्साह और भक्ति के साथ स्वागत कर रहे हैं। इस महत्वपूर्ण घटना के आगे अमेरिकी समुदाय ने एक अद्वितीय उत्सव का आयोजन किया है, जिसमें व्यापक 200-कार रैली शामिल है।

इस रैली को "धर्म के चक्र" के नाम से जाना जाता है, और यह एक वास्तविक समर्थन का प्रतीक है जो लोगों के भक्तिपूर्ण भावनाओं को दिखाता है। यहाँ लोगों ने अपनी कारों को सजाकर, सुंदर ढंग से सजाकर, राम मंदिर के प्रति अपना समर्थन और उत्साह प्रकट किया।

इस रैली में शामिल होने वाले लोगों का उत्साह और उनका समर्थन एक साथ आकर्षक और प्रेरक है। यह घटना धर्म और सामुदायिक एकता के महत्व को प्रकट करती है, और राम मंदिर के निर्माण के महत्वपूर्ण कार्य में समुदाय की साझेदारी को स्थापित करती है।

यह रैली उस उत्सव का हिस्सा है जो अमेरिका के धार्मिक समुदाय के लोगों के बीच में भगवान राम के मंदिर के निर्माण की उत्सुकता को दर्शाता है। यह एक अद्वितीय मौका है जो समाज को एकजुट करने और धर्म के उत्साह को बढ़ाने का साबित होता है।


via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*