McLaren 750S to be launched in India soon: Gets 4.0-litre twin-turbo V8

0
The 750S is powered by a 4.0-litre twin turbo V8 which puts out 740bhp and 800Nm of torque. Power is sent to the rear wheels via a 7-speed DCT gearbox. McLaren claims that the 750S can sprint from 0-100 in just 2.8 seconds and 100-200 kph in 7.2 seconds. The supercar gets Pirelli P Zero summer tires as standard.

McLaren ने अपनी नई कार, 750S को जल्द ही भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह कार 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन के साथ आती है, जो की उसके प्रदर्शन को और भी बेहतर बनाता है।

750S McLaren की सबसे नई और उत्कृष्ट स्पोर्ट्स कारों में से एक है। इसका डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी उसकी प्रभावशाली प्रदर्शन को और भी अनुकरणीय बनाते हैं।

इस गाड़ी में इस्तेमाल होने वाला 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन उसके प्रदर्शन को एक नया ऊंचा स्तर पर ले जाता है। यह इंजन बेहतरीन तरीके से धावकता है और शक्ति को बढ़ाता है, जिससे इस गाड़ी को एक सच्चा रेसिंग मशीन के रूप में देखा जा सकता है।

750S का डिज़ाइन भी उसके प्रदर्शन के साथ मेल खाता है। इसकी शैली और आकर्षकता को बनाए रखने के लिए McLaren की सामर्थ्य ने एक नया मानक स्थापित किया है।

भारतीय बाजार में 750S का लॉन्च होने से उसमें गाड़ी के शौकीनों को एक और बेहतरीन विकल्प मिलेगा। इसके उत्कृष्ट प्रदर्शन, आकर्षक डिज़ाइन और उच्च गुणवत्ता के कारण, यह गाड़ी भारतीय बाजार में एक सफल उत्पाद बन सकती है।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*