Watch: Yuvraj Singh takes thrilling ride on F1 Track in Miami, says "I'll buy.."

0
Yuvraj Singh visited Miami GP to promote T20 Cricket World Cup, enjoying a speedy lap with F1 Champion Mika Hakkinen. Singh seen at Monaco GP, Lando Norris clinched first F1 victory.

युवराज सिंह ने मायामी में F1 ट्रैक पर रोमांचक राइड की: वीडियो देखें

भारतीय क्रिकेट के पूर्व स्टार युवराज सिंह ने हाल ही में मायामी में एक रोमांचक राइड का आनंद लिया। उन्होंने F1 ट्रैक पर सुरक्षा के साथ एक गतिविधि भरे राइड का मजा उठाया। 

युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक फास्ट फोर्वर्ड गाड़ी में देखा जा सकता है, जब वे मायामी के F1 ट्रैक पर राइड कर रहे हैं। 

उन्होंने अपने वीडियो के विवरण में कहा, "मैं यहां से खरीदूंगा!" जिससे पता चलता है कि वे इस अनुभव से पूरी तरह से प्रभावित रहे हैं। 

युवराज सिंह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और क्रिकेट और फॉर्मूला वन प्रेमियों में उत्साह भरा गया है। 

इस वीडियो में युवराज सिंह के उत्साह और आनंद का प्रत्यक्ष अनुभव होता है, और उनके फॉलोअर्स को भी यहां अपने साथ महसूस होता है। 

यह वीडियो साबित करता है कि युवराज सिंह के बाद भी उनकी उत्सुकता और उत्साह का कोई सीमा नहीं है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को मनोरंजन की नई ऊंचाइयों की ओर ले जाने का प्रयास किया है, जिसे उन्होंने सफलतापूर्वक पूरा किया है।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*