Real Madrid celebrates La Liga win with custom BMW 8 series convertibles: Details

0
Real Madrid celebrated 36th La Liga win at Cibeles with custom-painted BMW 8 Series. Vini Jr, Jude Bellingham, Nacho Fernandez, and 8 Series Cabriolet featured. Luxury car sponsorship deal detailed.

यह साल के La Liga विजय के अवसर पर रियल मैड्रिड ने अपने खिलाड़ियों को एक खास और लक्जरी तोहफा दिया है - कस्टम BMW 8 सीरीज कनवर्टिबल। यह घोषणा सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, और फुटबॉल प्रेमियों में उत्साह का बाजार है। 

रियल मैड्रिड ने अपने खिलाड़ियों को इस महत्वपूर्ण जीत के अवसर पर ये बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज कनवर्टिबल दिए हैं, जिन्हें वे गर्व से स्वीकार कर रहे हैं। ये वाहन उनकी मेहनत और प्रतिबद्धता का प्रतीक है, जो इस सीज़न में उन्होंने प्रदर्शित किया है। 

इस BMW 8 सीरीज कनवर्टिबल में कस्टमाइजेशन भी किया गया है, जिससे ये खास और अनूठे लग रहे हैं। रियल मैड्रिड के लोगो और क्लब के रंगों का प्रयोग किया गया है, जो इन वाहनों को और भी खास बनाता है। 

यह समाचार फुटबॉल प्रेमियों के लिए बड़ी खुशियों का कारण बन रहा है। इन कस्टम BMW 8 सीरीज कनवर्टिबल को देखकर, रियल मैड्रिड के खिलाड़ी और उनके प्रशंसक दोनों ही उत्साहित हैं। 

इस स्वर्णिम जीत के मौके पर, रियल मैड्रिड के खिलाड़ी नहीं सिर्फ एक खास गाड़ी का आनंद उठा रहे हैं, बल्कि ये उनके प्रशंसकों के दिलों में भी एक नया उत्साह भर रहे हैं। रियल मैड्रिड ने नहीं सिर्फ खिलाड़ियों को, बल्कि उनके प्रशंसकों को भी ये अनमोल तोहफे दिए हैं, जिन्हें वे अपने जीवन भर याद रखेंगे।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*