भारत में पुरानी कारों की बिक्री में बेंगलुरु, दिल्ली-NCR सबसे आगे, यह बंद मॉडल टॉप-सेलर्स में शामिल! Report

0
स्पिनी ने जनवरी-अप्रैल CY2024 के लिए प्रयुक्त कारों की बिक्री में वृद्धि की रिपोर्ट दी है, जिसमें पहली बार लोकप्रिय ब्रांडों और मॉडलों को चुनने वाले खरीदारों की संख्या में वृद्धि हुई है। कॉम्पैक्ट एसयूवी, हैचबैक और लक्जरी कारें रंगों में विशिष्ट प्राथमिकताओं के साथ मांग दिखाती हैं। ट्रांसमिशन रुझानों के साथ बिक्री के लिए शीर्ष शहरों पर प्रकाश डाला गया। 

भारत में प्रयुक्त कारों की बिक्री में बेंगलुरु और दिल्ली-एनसीआर (एनसीआर) अग्रणी हैं, और इस बंद मॉडल को टॉप-सेलर्स में गिना गया है! यह खबर वाकई हैरतअंगेज है, क्योंकि यह दिखाता है कि भारतीय ग्राहक अब नए कारों की तुलना में प्रयुक्त कारों को पसंद कर रहे हैं।

बेंगलुरु और दिल्ली-एनसीआर (एनसीआर) जैसे बड़े शहरों में ट्रैफ़िक की भीड़, पारिवारिक और व्यापारिक आवश्यकताओं के बढ़ते दबाव के कारण, लोगों को अक्सर नए कारों की बजाय प्रयुक्त कारों का चयन करने के लिए प्रेरित करता है।

इस खबर के अनुसार, भारत में बिक्री के लिए प्रमुख शहरों में बेंगलुरु और दिल्ली-एनसीआर (एनसीआर) को अग्रणी स्थान पर देखा जा रहा है। इन शहरों में ट्रैफ़िक, पारिवारिक और व्यावसायिक जीवन के तेजी से बदलते दौर में, प्रयुक्त कारें एक आकर्षक विकल्प बन गई हैं।

इस समाचार की सबसे अद्भुत बात यह है कि बंद मॉडल भी टॉप-सेलर्स में शामिल है। यह दिखाता है कि भारतीय ग्राहकों का चयन विशेष रूप से बाजार में उपलब्ध पुरानी या बंद हो चुकी कारों की ओर भी जा रहा है। यहां कुछ महत्वपूर्ण कारण हो सकते हैं, जैसे कि पुरानी मॉडल्स में आकर्षक दाम, भारी छूट और अच्छी कंडीशन जैसी विशेषताएं हो सकती हैं।

यहां हम बात कर रहे हैं भारत में प्रयुक्त कारों की बिक्री के बारे में, जिसमें बंद मॉडल भी शामिल हैं। इस समाचार में छुपे कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं को समझना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग के भविष्य को सूचित कर सकता है।
via IFTTT

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*